Tuesday, December 11, 2007

बिकनी बालाओं से सजा ‘किंगफिशर कैलेंडर’

मुम्बई। साल को खत्म होने में अभी भी कुछ सप्ताह बाकी हैं, पर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अभी से नए साल का जश्न मना रहे हैं। जैसे वे लोग जो ‘किंगफिशर’ के नए कैलेंडर के लॉंन्च पर पहुंचे।

कुछ ‘फ्लाइंग किस’, फिर डांस और कई सारी ‘हॉट’ मॉडलों की मौजूदगी से स्विम सूट पहनी मॉडलों की तस्वीरों वाले इस कैंलेंडर के लॉंन्च के लिए यह एकदम उपयुक्त माहौल बन गया था।

देखिए- बिकनी बालाओं का विश्व कीर्तिमान

इस मौके पर विज्ञापन फिल्मकार प्रह्लाद कक्कड़ ने कहा, “अगर ‘हॉट’ कार हो तो काफी अच्छा है, अगर ‘हॉट’ बाइक हो तो कहीं बेहतर है। पर अगर ‘हॉट’ कारों और बाइकों पर ‘हॉट’ लड़कियां हो...तो क्या कहने!”

इस साल के किंगफिशर कैलेंडर की फोटोग्राफी भारत के सबसे उम्दा पर्यटन स्थलों पर की गई है। मॉडलों के चयन के समय ‘किंग’ यानि विजय माल्या ने खुद हरेक बारीकी पर ध्यान दिया है।

इस मौके पर उद्योग हस्ती विजय माल्या ने कहा, “मैं शारीरिक पहलुओं पर ध्यान देता हूं...शायद मुझे यह जोड़ देना चाहिए कि केवल फोटोग्राफी के नजरिए से”।


इस मौके पर मौजूद बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने कहा, “विजय (माल्या) ने एक कैलेंडर पर अपना हस्ताक्षर करके मुझे दिया है। आमतौर पर मैं इसे महत्व नहीं देता हूं, पर ‘किंगफिशर’ की खातिर मैं इसे अहमियत दूंगा”।

जहां तक बाकी लोगों की बात है तो उनके पास इस कैलेंडर को पसंद करने की वजह बिल्कुल साफ है!! अधिकांश मर्द इस बात से सहमत होंगे कि खूबसूरत लड़कियों को देखना सबसे सुखद बात है और अगर वे स्विम सूट में हों...तो कहना ही क्या!!!

हालांकि इन खूबसूरत लड़कियों की तस्वीर खींचने वाले फोटोग्राफर अतुल कस्बेकर का कहना कुछ और है! वे कहते हैं, “स्विम सूट में किसी लड़की को मैं पूरे साल तक नहीं देखना चाहता”।

No comments:

You have visited my page for:

seconds